Wednesday, September 18, 2024
Homeअपना शहरपैगंबर साहब के जन्म दिवस के अवसर पर टीम डॉक्टर मुबारक अली...

पैगंबर साहब के जन्म दिवस के अवसर पर टीम डॉक्टर मुबारक अली ने छात्रों को दिया शिक्षा का उपहार। सुहैल आफताब,समय व्यूज

पैगंबर साहब के जन्म दिवस के अवसर पर टीम डॉक्टर मुबारक अली ने छात्रों को दिया शिक्षा का उपहार।


सुहैल आफताब,समय व्यूज


आज ईद मिलादुन्नबी के इस खास मौके पर, टीम डॉक्टर मुबारक अली ने लगभग *5000 करियर चार्ट* वितरित किए, जो हाई स्कूल और इंटर के बाद बच्चों के लिए उपलब्ध कोर्स के बारे में जानकारी देते हैं। साथ ही, लगभाग *1400* किताबें भी बाँटी गईं।
टीम का मकसद है कि कानपुर में कोई भी बच्चा अशिक्षित न रहे। टीम के सभी सदस्य की कोशिश है कि शिक्षा की रोशनी हर घर तक पहुंचे।
टीम ने दो प्रमुख स्थानों पर – यतीमखाने चौराहे और जाजमऊ में स्टॉल लगाए गए थे जहां रात 8 बजे से 2 बजे रात तक लगातार भीड़ लगी रही। जिसमें क्षेत्रीय जनता एवम बच्चों का भरपूर सहयोग एवम प्यार मिला जिसकी वजह से ही यह कार्यक्रम सफलता पूर्वक संभव हुआ।
टीम डॉक्टर मुबारक अली ने लोगों का दिल से धन्यवाद दिया और आगे भी इस तरह के कार्यक्रम आयोजित करने का ऐलान किया। डॉक्टर मुबारक अली, न्यू हामिद हॉस्पिटल,कानपुर ने कहा कि हम सब मिलकर यह सुनिश्चित करें कि कानपुर का कोई भी बच्चा अशिक्षित न रहे,और घर घर जा कर शिक्षा का प्रचार व प्रसार करें,निर्धन एवम बेसहारा बच्चों की हम सब मिल कर आर्थिक मदद भी करें।इस अवसर पर टीम की तरफ से अबरार अली ,रिज़वान अंसारी, शरीफ अहमद ,राकिम सुल्तान, हस्सान अंसारी, लियाक़त अली मोहम्मद ज़ीशान ,शेख़ उमर ,अबरार आलम शादाब अंसारी और सम्मानित साथियो में शाहिद कामरान खान, डॉ मुबारक अली, मसरूर साहब व अन्य तमाम साथी मौजूद रहे l

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -
Google search engine

Most Popular

Recent Comments